त्रिपुरा में 13 करोड़ 80 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद, दो युवक गिरफ्तार

अगरतला, 29 जून: त्रिपुरा को नशा मुक्त बनाने में अंबासा थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। धलाई जिले के पुलिस अधीक्षक अविनाश रॉय ने कहा है कि गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर एक कार की तलाशी लेने पर 3 किलो 415 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है. दो युवकों को गिरफ्तार भी किया गया है. उन्होंने बताया कि जब्त हेरोइन की बाजार कीमत करीब 13 करोड़ 80 लाख टका है.

धलाई जिले के पुलिस अधीक्षक अविनाश रॉय ने बताया कि गुरुवार सुबह अंबासा थाने में खुफिया सूत्रों से सूचना मिली कि वाहन संख्या TR01BU0234 से मिजोरम से सिपाहीजला जिले में बड़ी मात्रा में मादक पदार्थों की तस्करी की जाएगी. सूचना के आधार पर पुलिस ने जब्त कर लिया. आज सुबह अंबासा के बेटबागान इलाके में नाका प्वाइंट से वाहन। उन्होंने बताया कि कार की तलाशी लेने पर पुलिस 300 पैकेट में कुल 3 किलो 415 ग्राम हेरोइन जब्त करने में सफल रही। दो युवकों को गिरफ्तार भी किया गया है.

उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार दोनों युवक बक्सनगर निवासी पिकलू भौमिक और महाबुल आलम हैं. उन्होंने बताया कि जब्त हेरोइन की बाजार कीमत करीब 13 करोड़ 80 लाख रुपये होगी. धलाई जिला पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस ने उनके खिलाफ एनडीपीएस धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *