त्रिपुरा में भाजपा बूथ कार्यकर्ताओं ने अमरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में प्रधानमंत्री का भाषण सुना

अगरतला, 27 जून : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में भोपाल से देशभर के भारतीय जनता पार्टी के बूथ स्तर के पदाधिकारियों को संबोधित किया. उसी के एक भाग के रूप में, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री प्रो. (डॉ.) माणिक साहा ने एडिंगर सामुदायिक हॉल में 8-टाउन बारादोवाली मंडल के पदाधिकारियों के साथ प्रधान मंत्री के मूल्यवान भाषण को सुना।
इस दिन मुख्यमंत्री ने कहा कि पदाधिकारी भारतीय जनता पार्टी की सबसे बड़ी ताकत हैं. सेवा भावना से पदाधिकारियों के अथक परिश्रम का परिणाम है कि पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई है. आज। उनके योगदान का सम्मान करते हुए, बूथ को मजबूत करने के लिए मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम आज मध्य प्रदेश में आयोजित किया गया, जिसमें विभिन्न राज्यों के भाग लेने वाले पदाधिकारी शामिल हुए।
इस दिन शिवनगर मॉडर्न क्लब के हॉल में बनमालीपुर मंडल कमेटी के भाजपा पदाधिकारियों के साथ प्रदेश अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य ने नरेंद्र मोदी का संदेश सुना. उन्होंने कहा कि इस दिन लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए देश के 10 लाख बूथों के साथ-साथ त्रिपुरा के 3328 बूथों पर सबसे मजबूत कार्यक्रम लागू किया गया है. प्रधानमंत्री ने हर बूथ को मजबूत करने का जो संदेश दिया है, उस पर भाजपा काम करेगी।
इसके अलावा केंद्रीय राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक ने मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के अवसर पर बधारघाट विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 24 के भाजपा पदाधिकारियों के साथ प्रधानमंत्री मोदी का भाषण सुना. इस दिन उन्होंने कहा कि आम लोग 2024 के लोकसभा चुनाव में पिछले लोकसभा चुनाव से भी ज्यादा वोटों से जीत हासिल कर मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं. इसके लिए प्रत्येक कार्यकारिणी को सक्रियता से अपने बूथ क्षेत्र में पार्टी कार्यक्रम बनाना होगा। उन्होंने कहा, यह पहली बार है कि देश के राष्ट्राध्यक्ष ने आम पदाधिकारियों को एक साथ संबोधित किया है, जो हमारे लिए बहुत गर्व की बात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *