551 किलो सूखा गांजा बरामद, दो गिरफ्तार

अगरतला, 27 जून: तेलियामुरा थाने की पुलिस को नशा विरोधी अभियान में सफलता मिली है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मंगलवार सुबह तेलियामुरा ह्वेबारी इलाके के नाका पॉइंट पर एक कंटेनर से 551 किलोग्राम सूखा गांजा जब्त किया। साथ ही राज्य के बाहर की कार के चालक और सह चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब्त किये गये गांजे की बाजार कीमत पचास लाख रुपये से अधिक आंकी गयी है.
पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को सूचना मिली कि गाड़ी संख्या UP21CN1241 में भारी मात्रा में नशीली दवाओं की तस्करी की जायेगी. उस सूचना के आधार पर पुलिस तेलियामुरा ह्वेबारी इलाके में नाका प्वाइंट पर बैठ गई। नाका प्वाइंट पर पहुंचते ही पुलिस ने कार की तलाशी ली। तलाशी के दौरान कंटेनर में भरा 551 किलो सूखा गांजा बरामद हुआ। उन्होंने बताया कि वाहन राज्य के बाहर गांजा तस्करी के उद्देश्य से उदयपुर से जा रहा था. राज्य से बाहर जा रहे वाहन के चालक व सहचालक को गिरफ्तार कर थाना ले जाया गया.
उन्होंने यह भी बताया कि गिरफ्तार किये गये लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. जब्त गांजे की बाजार कीमत पचास लाख रुपये आंकी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *