टिपरा माथा पार्टी कार्यालय पर देर रात हमला

अगरतला, 26 जून: रविवार देर रात मंडई विधानसभा के खमटिंगबारी गांव में
टिपरा माथा स्थित एक कार्यालय पर बदमाशों ने हमला कर दिया। पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की गई और आग लगा दी गई। फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। उस घटना में माथा के पार्टी कार्यकर्ताओं ने कुछ अपराधियों की पहचान कर ली है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हालांकि, मंडई पुलिस स्टेशन में अब तक कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं की गई है। उस घटना में पूरे इलाके में भारी तनाव है.
मंडई पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि रविवार को लगभग 3:00 बजे स्थानीय लोगों ने देखा कि दो अज्ञात कारें मंडई विधानसभा के खमटिंगबारी गांव में टिपरा मथार के पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ कर रही थीं और आग लगा रही थीं। स्थानीय लोगों ने तुरंत मंडई फायर को सूचना भेजी। ब्रिगेड और पुलिस. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने स्थानीय निवासियों की मदद से आग पर काबू पाया। उन्होंने कहा, लेकिन पूरी रात मंडई नाका प्वाइंट पर पुलिस की मौजूदगी के बावजूद दोनों वाहन नजर नहीं आए।
उन्होंने यह भी कहा कि टिपरा मठ के पार्टी कार्यकर्ताओं ने उस घटना में कुछ अपराधियों की पहचान की है। लेकिन अब तक उनके खिलाफ मंडई थाने में कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं करायी है. उस घटना में पूरे इलाके में भारी तनाव है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *