संदिग्ध तस्कर पर बीएसएफ की फायरिंग में युवक घायल

अगरतला, 23 जून: तस्कर होने के संदेह में बीएसए की गोलीबारी में मसुक मिया (25) गंभीर रूप से घायल हो गया। बक्सनगर इलाके में युवक को गोली मारने की घटना से सनसनी फैल गई है। लहूलुहान हालत में परिवार के सदस्यों ने उसे बचाया और पहले बक्सनगर अस्पताल ले गए, फिर ऑन-ड्यूटी डॉक्टर ने उसे हम्पानिया त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर ने उन्हें वहां से जीबी हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया.

इस संबंध में युवक के एक परिजन ने बताया कि गुरुवार को मसुक मिया बक्सनगर इलाके में पीसी के घर आये थे. देर रात वह प्राकृतिक कार्य के लिए घर से बाहर गया था। तभी उसने तस्करी में शामिल लोगों को उस इलाके में भागते देखा और आगे बढ़ गया. तभी बीएसएफ ने तस्कर होने के संदेह में उस पर गोली चला दी। बीएसएफ की फायरिंग में वह गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजनों ने उसे लहूलुहान हालत में बचाया और पहले बक्सनगर अस्पताल ले गए, लेकिन ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे हम्पानिया त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। बाद में डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए वहां से जीबी हॉस्पिटल भेज दिया.

उन्होंने यह भी कहा कि बीएसएफ ने मासूक को तस्कर समझकर गोली मारी है. वे गोलियाँ उसकी पीठ में लगीं। फिलहाल उनका जीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *