नरेंद्र मोदी के नौ साल के कामकाज को प्रचारित करने के लिए जनसंपर्क अभियान

अगरतला, 23 जून: केंद्रीय राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ वर्षों के कार्यों को उजागर करने के लिए प्रतापगढ़ विधानसभा के अंतर्गत महाशक्ति क्षेत्र में विभिन्न विचारकों के आवासों का दौरा किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ साल के कामकाज को उजागर करने के लिए बीजेपी ने एक महीने का कार्यक्रम आयोजित किया है. इसके तहत सभी मंत्री और सांसद केंद्र सरकार के विभिन्न जनकल्याण कार्यों का रिपोर्ट कार्ड लेकर घर-घर जा रहे हैं. इसके तहत केंद्रीय राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक ने प्रतापगढ़ विधानसभा के महाशक्ति निवासी मृणाल कांति गोस्वामी और दिवंगत हरिदास देव के आवास पर मुलाकात की.

उन्होंने कहा कि इस दिन नरेंद्र मोदी ने हर सांसद को अपनी-अपनी विधानसभा के हजारों घरों में जनसंपर्क अभियान चलाने का निर्देश दिया है. इसलिए उनके निर्देश का पालन करते हुए उन्होंने आज प्रतापगढ़ विधानसभा के महाशक्ति क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चलाया.

उन्होंने यह भी कहा कि अलग-अलग विचारधारा के लोगों के घर जाकर उन्हें एहसास हुआ कि लोग चाहते हैं कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें. सभी वर्गों के लोग नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार का समर्थन करते हैं। क्योंकि प्रधानमंत्री की वजह से त्रिपुरा का विकास हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *