त्रिपुरा: २७६ परिवारों के करीब ७०० वोटर सीपीएम-कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए

शांतिरबाजार (त्रिपुरा), 22 जून : दक्षिण त्रिपुरा जिले में सीपीएम और कांग्रेस के घर ढह गए। जोलाईबाड़ी विधानसभा क्षेत्र में 276 परिवारों के लगभग 700 मतदाता आज दोनों पार्टियों को छोड़कर भाजपा में शामिल हो गये। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य ने पार्टी का झंडा सौंपकर उनका स्वागत किया. इस बैठक में स्थानीय विधायक और मंत्री शुक्ला चरण नोयतिया, मंत्री विकास देबबर्मा, शांतिरबाजार विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रमोद रियांग, एमडीसी विद्युत देबबर्मा और पार्टी के अन्य नेता उपस्थित थे।
संयोगवश, 20वें विधानसभा चुनाव में जोलाईबारी सेंटर लेफ्ट हार गया। भाजपा के गठबंधन सहयोगी आईपीएफटी के शुक्ला चरण नोयातिया ने उस केंद्र से जीत हासिल की है और वर्तमान कैबिनेट सदस्य के रूप में कार्यरत हैं। विधानसभा चुनाव के बाद से ही शुक्ला चरण नोयतिया और मंडल अध्यक्ष समंजय त्रिपुरा ने जोलाईबाड़ी विधानसभा क्षेत्र में विपक्ष को कमजोर करने की पुरजोर कोशिश शुरू कर दी है.
आज यह सफल हो गया है. इस दिन 276 परिवारों के करीब 700 वोटर सीपीएम और कांग्रेस छोड़कर बीजेपी के बैनर तले शामिल हुए. इस बैठक के अंत में एक विचार-विमर्श बैठक आयोजित की गई। बैठक में विभिन्न संगठनात्मक विषयों पर चर्चा की गयी. मूलतः लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के मकसद से इस चर्चा को महत्व मिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *