प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय में नौ साल: त्रिपुरा में डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान शुरू किया गया

अगरतला, 21 जून : त्रिपुरा में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान आज से शुरू हो गया। बारी बाड़ी जनसंपर्क अभियान का शुभारंभ मुख्यमंत्री प्रो. (डॉ.) माणिक साहा व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य ने किया. मूल रूप से, अभियान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नौ वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियों को प्रदर्शित करेगा। इसी के अनुरूप उन्होंने प्रधानमंत्री के नौ साल के कार्यकलाप का पैम्फलेट जनता को सौंपा। इस दिन सदर अनुमंडल के प्रतापगढ़ मंडल अंतर्गत योगेंद्र नगर क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की गई. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज से पूरे त्रिपुरा में घर-घर जनसंपर्क अभियान शुरू हो गया है। 30 जून तक जारी रहेगा।
इस दिन प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के नौ वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में एक माह तक विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. उसी के तहत आज घर-घर जनसंपर्क अभियान की शुरुआत हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि यह अभियान आज से पूरे त्रिपुरा में शुरू होगा। 30 जून तक जारी रहेगा। उन्होंने दावा किया कि काम के मामले में लोकसभा चुनाव में त्रिपुरा के लोगों का विश्वास दिखाने के लिए यह अभियान चलाया गया था।


इस दिन मुख्यमंत्री प्रोफेसर (डॉ.) माणिक साहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के 9 साल के कार्यकाल में त्रिपुरा समेत देश के हर हिस्से को विकास का स्पर्श मिला है. उन्हीं के हाथों से देश प्रगति के पथ पर अग्रसर हुआ है। हम इस निरंतरता को बनाए रखते हुए नए भारत के निर्माण के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए भविष्य में और अधिक समर्थन के साथ नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं। इसलिए आज मैंने प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विद्यासागर क्षेत्र में घर-घर जाकर जनसंपर्क अभियान चलाया और प्रधानमंत्री मोदी के नौ वर्ष के कार्यकाल में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के विभिन्न मुद्दों पर प्रकाश डाला. . इस दिन इस जनसंपर्क अभियान में त्रिपुरा विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रेवती मोहन दास सहित प्रतापगढ़ मंडल व सदर जिले के नेता मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *