अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर 11 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद, चार गिरफ्तार

अगरतला, 21 जून : पुलिस ने त्रिपुरा में अलग-अलग छापों में याबा की गोलियां और करीब ग्यारह लाख रुपये की हेरोइन बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। उत्तरी त्रिपुरा के जिला पुलिस अधीक्षक भानुपदा चक्रवर्ती ने कहा कि चार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि धर्मनगर थाना को खुफिया सूत्रों से सूचना मिली थी कि कालीदिघी इलाके में बाइक से भारी मात्रा में मादक पदार्थ की तस्करी की जायेगी. उसी सूचना के आधार पर पुलिस ने आज सुबह कालीदिघी क्षेत्र से बाइक क्रमांक TR05C6442 लाने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी के दौरान इनके पास से 1400 याबा टैबलेट बरामद हुए। तीन लोगों को गिरफ्तार कर धर्मनगर थाने लाया गया। गिरफ्तार धर्मनगर निवासी अब्दुल ओसोड व काबिल अहमद व कदमतला निवासी श्रीवास नाथ हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि बीती रात धर्मनगर थाने की पुलिस ने राजबाड़ी इलाके में कुख्यात नशा कारोबारी संजीव कलवा के घर पर छापेमारी की. उसके घर से साढ़े छह ग्राम हेरोइन बरामद की गई। संजीव को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। दो अलग-अलग छापों में कुल 11 लाख टाका की याबा टैबलेट और हेरोइन जब्त की गई। पुलिस ने चार नशा कारोबारियों के खिलाफ एनडीपीएस की धारा के तहत जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *