कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार का आज अंतिम दिन

नई दिल्ली ८ मई: कर्नाटक विधानसभा चुनाव का प्रचार अभियान आज शाम समाप्‍त हो जाएगा। नियम के अनुसार टेलीविजन, रेडियो, वेब पोर्टल और समाचार पत्र पर मतदाताओं को प्रभावित करने वाले किसी भी चुनाव प्रचार सामग्री को प्रदर्शित या प्रसारित करने पर रोक लगा दी जाएगी। हमारे संवाददाता ने बताया है कि एग्जिट पोल और उनके नतीजों के प्रचार-प्रसार पर भी रोक है।

आज भारतीय जनता पार्टी, कांग्रेस, जनता दल सैक्‍यूलर और आम आदमी पार्टी के नेता मतदाताओं को लुभाने के लिए रोड शो और रैलियां करेंगे। महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री एकनाथ शिंदे, उडुपी में भारतीय जनता पार्टी के लिए रोड शो करेंगे। केन्‍द्रीय मंत्री वीके सिंह बैंगलुरू में व्‍यावसायिक समुदाय के सदस्‍यों और बुद्धिजीवियों के साथ चर्चा करेंगे। केन्‍द्रीय मंत्री एल मुरूगन बैंगलुरू में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कलबुर्गी और बेल्‍लारी में रैलियों को संबोधित करेंगी।

जनता दल सैक्‍यूलर के नेता एच डी देवेगौडा और उनके पुत्र एच डी कुमारास्‍वामी बैंगलुरू में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। आम आदमी पार्टी के राज्‍य सचिव पृथ्‍वी रेड्डी बी टी एम लेआउट, सीवी रमन नगर, सर्वजन नगर और पुलीकेशी नगर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *