कर्नाटक चुनाव प्रचार- बेंगलुरु में प्रधानमंत्री का मेगा रोड शो शुरू, भारी संख्‍या में लोग शामिल

नई दिल्ली ६ मई: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए आज और कल कई बड़ी जनसभाएं और रोड-शो होंगे। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी का बेंगलुरू में 26 किलोमीटर लंबा रोड-शो शुरू हो चुका है । प्रधानमंत्री बादामी और हावेरी में जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।

वरिष्‍ठ कांग्रेस नेता सोनिया गांधी विधानसभा चुनाव के लिए पहली बार आज हुब्‍बली में प्रचार करेंगी। इस दौरान, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी मौजूद रहेंगे। श्री राहुल गांधी की आज बेलगावी में भी दो जनसभाएं हैं। कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष डी.के. शिवकुमार आज हासन, मांड्या और रामनगर में प्रचार करेंगे।

जनता दल-सेक्‍युलर प्रमुख एच.डी देवेगौड़ा आज बेंगलुरू के लिए अपनी पार्टी का घोषणा-पत्र जारी करेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष सी.एम. इब्राहिम भी इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष पृथ्‍वी रेड्डी ने कल बेंगलुरू में घोषणा-पत्र जारी किया। घोषणा-पत्र में पार्टी ने शिक्षा और स्‍वास्‍थ्‍य क्षेत्र का बजट बढ़ाने और राज्‍य के सर्वांगीण विकास के लिए कार्यक्रम शुरू करने का वायदा किया है।
कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार सोमवार 8 मई को समाप्त हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *