कर्नाटक चुनाव के लिये प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने चित्रदुर्ग में एक जनसभा को सम्‍बोधित किया

नई दिल्ली ०२ मई : राजनीतिक पार्टियां कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिये भाजपा, कांग्रेस, आप और जनता दल सैक्‍युलर के शीर्ष नेताओं के साथ प्रचार अभियान, रैलियां और रोड शो कर रही हैं। कर्नाटक चुनाव के लिये प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान आज चित्रदुर्ग में एक जनसभा को सम्‍बोधित किया। वहां लोगों की भीड को देखकर श्री मोदी ने कहा कि यह जनसभा कर्नाटक के लोगों के निर्णय को दर्शाती है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा के विकास कार्यो का मुकाबला कभी भी नहीं कर सकती है। श्री मोदी ने कहा कि उनकी पार्टी कर्नाटक में यह चुनाव राज्‍य को नम्‍बर वन बनाने के लिए लड रही है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस आतंक और आतंकवादियों के तुष्टिकरण की राजनीति का इतिहास रखती है। श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस और जनता दल सैक्‍युलर आतंक को बढावा देती है जिससे राज्‍य का कभी भला नहीं हो

सकता। कर्नाटक को विकसित भारत का प्रेरक बल बताते हुए श्री मोदी ने मतदाताओं से डबल इंजन सरकार को वोट देने का आग्रह किया। विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए श्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस और जनता दल सैक्‍युलर वंशवादी राजनीति और भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त है। इस तरह की राजनीति समाज को बांटती है। कर्नाटक की जनता को दोनो पार्टियों की राजनीति से सावधान रहना चाहिए। भ्रष्‍टाचार पर प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के बयान के उत्‍तर में शिवमोग्‍गा की चुनावी रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री कर्नाटक में भाजपा सरकार के भ्रष्‍टाचार को लेकर कुछ क्‍यों नहीं कहते हैं।

इस बीच, प्रधानमंत्री होसपेट और सिंधनूर में जनसभाओं को सम्‍बोधित करेंगें। इन जनसभाओं के बाद प्रधानमंत्री कलबुर्गी में एक रोड शो में भागीदारी करेंगें। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मांडया में एक जनसभा को सम्‍बोधित किया। वे चिंतामणि, होसाकोटे और सी वी रमणनगर में तीन रोड शो करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *