भारतीय जनता पार्टी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए आज घोषणापत्र जारी करेगी, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, जनता दल सेक्युलर और अन्‍य ने चुनाव प्रचार तेज किया

नई दिल्ली ०१ मई: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा आज कर्नाटक में पार्टी का चुनाव घोषणा पत्र जारी करेंगे। राज्य में 10 मई को विधानसभा चुनाव होना है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई, पूर्व मुख्यमंत्री बीएस. येदियुरप्पा और अन्य नेता इस अवसर पर उपस्थित रहेंगे। इसके बाद श्री नड्डा राजा राजेश्वरी नगर और केनगेरी सेटेलाइट टाउन में रोड शो करेंगे।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह वरुणा, हनूर, कोलेगल विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित करेंगे और बेंगलुरू के बीटीएम लेआउट और जयानगर निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो करेंगे। असम के मुख्यमंत्री डॉक्टर हिमंता बिस्व सरमा भी कोराटगेरे निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो में शामिल होंगे और बेंगलुरू में रह रहे पूर्वोत्तर के लोगों से बातचीत करेंगे। केंद्रीय सूचना और प्रसारण राज्य मंत्री एल. मुरुगन चामराजनगर जिले के कोलेगल में जनसभा में शामिल होंगे।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी तुमकुर, हासन और चामराजनगर में चुनावी रैली करेंगे और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे बेंगलुरू में चामराजनगर में जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार बेंगलुरू के विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेंगे। जनता दल-एस प्रमुख देवेगौड़ा आज चुनाव प्रचार के लिए मंगलुरू जा रहे हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बेंगलुरू के दासरहल्ली निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो करने का कार्यक्रम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *