कर्नाटक में प्रधानमंत्री ने वर्चुअल माध्यम से 50 लाख पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, कहा- बूथ स्तर पर जीत का प्रयास ही पार्टी को जीत दिलाएगा

नई दिल्ली २७ अप्रैल: वरिष्ठ भाजपा नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले 50 लाख पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल माध्यम से विचार विमर्श किया। इस बातचीत के दौरान राज्य में जोर-शोर से चल रहे चुनाव प्रचार के बीच श्री मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को सुझाव दिये। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य में चुनाव प्रचार करने वाले भाजपा नेताओं को वहां के लोगों से भरपूर स्नेह मिला है। उन्होंने कहा कि इससे भाजपा में लोगों का विश्वास प्रतिबिम्बित होता है। श्री मोदी ने कहा कि वे कर्नाटक में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जल्द मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि जब बूथ में जीत की संभावना है तो चुनाव में जीत निश्चित है। प्रधानमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि बूथ स्तर पर जीत दर्ज करने का उनका प्रयास ही पार्टी को जीत दिलाएगा।

राज्य में 10 मई को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक में कल से चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। वे अगले छह दिनों में 15 जनसभाओं को संबोधित करेंगे और रोड शो भी करेंगे। इसके अतिरिक्त कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बहुत से दिग्गज नेता राज्य का दौरा कर रहे हैं और जनसभाओं और रोड शो में भाग ले रहे हैं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे कल बेंगलूरू में रोड शो और जनसभा करेंगे। वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह आज राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे। जबकि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान रविवार को प्रचार में उतरेंगे। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी और मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर होने की संभावना है। कांग्रेस जहां सत्ता विरोधी लहर का लाभ उठाने की कोशिश में है, वहीं भारतीय जनता पार्टी को प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता और विकास कार्यों से पर्याप्त मदद मिलने की आशा है। आगामी चुनाव में जनता दल सेक्यूलर भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है। राज्य में दो सौ नौ सीटों पर प्रत्याशी उतारने वाली आम आदमी पार्टी भी इस बार राज्य में अपना खाता खोलने की उम्मीद कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *