केन्‍द्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मनसुख मांडविया ने राज्‍यों और केन्‍द्रशासित प्रदेशों के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रियों के साथ कोविड समीक्षा बैठक की

नई देहली ०७ अप्रैल : स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री डॉक्‍टर मनसुख मांडविया आज राज्‍यों और केन्‍द्रशासित प्रदेशों के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रियों के साथ बैठक में कोविड स्थिति की समीक्षा करेंगे। देश में बढते कोविड संक्रमण को देखते हुए यह बैठक बुलाई गई है। पिछले 24 घंटों में छह हजार पचास लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है और इस समय उपचार करा रहे लोगों की कुल संख्‍या 28 हजार तीन सौ तीन हो गई है।

स्‍वास्‍थ्य राज्‍य मंत्री डॉक्‍टर भारती प्रवीण पवार ने आज नई दिल्‍ली में विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य दिवस के अवसर पर आयोजित वॉकेथॉन में भाग लेते हुए यह जानकारी दी। वॉकेथॉन का आयोजन लोगों में स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी अच्‍छी आदतों के प्रति जागरूकता लाने और गैर संचारी रोगों से बचने के उद्देश्‍य से सबके लिए स्‍वास्‍थ्‍य थीम के साथ किया गया था। संवाददाताओं से बातचीत में डॉक्‍टर मांडविया ने सभी डॉक्‍टरों, विद्यार्थियों और चिकित्‍सा कर्मियों से स्‍वास्‍थ्‍य क्षेत्र के विकास में अपनी सक्रिय भूमिका निभाने की अपील की। इस आयोजन में तीन सौ पचास से अधिक लोगों ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *