फिल्‍म आरआरआर के गीत नाटु नाटु ने सर्वश्रेष्‍ठ मौलिक गीत के लिए गोल्‍डन ग्‍लोब पुरस्‍कार जीता, प्रधानमंत्री ने पूरी टीम को बधाई दी

नई दिल्ली ११ जनबरी: भारतीय फिल्‍म आरआरआर के सुपरहिट गीत नाटु नाटु को सर्वश्रेष्‍ठ मौलिक गीत के लिए प्रतिष्ठित गोल्‍डन ग्‍लोब पुरस्‍कार मिला है। फिल्‍म निर्देशक एसएस राजामौली की इस सुपरहिट फिल्‍म के गीत का संगीत निर्देशन एमएम कीरावानी ने किया है। गाने के गायक हैं-काला भैरवा और राहुल सिपलीगुंज। इस गीत ने अपनी कोरियोग्राफी और संगीत से लोगों में काफी जोश भर दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरआरआर फिल्‍म की पूरी टीम को गोल्‍डन ग्‍लोब पुरस्‍कार समारोह में नाटु नाटु गीत के लिए सर्वश्रेष्‍ठ मौलिक गीत का पुरस्‍कार जीतने पर बधाई दी है। श्री मोदी ने ट्वीट में कहा है कि इस प्रतिष्ठित पुरस्‍कार से हर भारतीय को गर्व का अनुभव हो रहा है।

सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग सिहं ठाकुर ने भी आरआरआर टीम को उनकी प्रतिभा और कठिन परिश्रम के लिए बधाई दी है। उन्‍होंने कहा कि आरआरआर फिल्‍म ने लोगों के दिलों को जीत लिया है और सिनेमा प्रेमियों में जोश भरकर पूरी दुनिया में इतिहास रच दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *