IFFI जूरी हेड के बयान के समर्थन में उतरे स्वरा भास्कर और प्रकाश राज, यूजर्स ने सुनाई खरी-खरी

हाल ही में गोवा में आयोजित हुए 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) के आखिरी दिन जूरी हेड और इस्राइल के फिल्म मेकर नादव लैपिड ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर दिए गए अपने बयान से विवाद शुरु हो गया है ।

नादव लैपिड के इस बयान के बाद सेलेब्स भी दो गुटों में बंटी नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर, अशोक पंडित, रणवीर शोरी समेत कई सितारों ने नादव लैपिड के बयान का विरोध करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की, तो वहीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर और प्रकाश राज ने लैपिड के बयान का समर्थन किया है।

स्वरा भास्कर ने नादव लैपिड के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया -‘लीजिए एक बार फिर सच जगजाहिर हो गया है’।

स्वरा के इस ट्वीट जाहिर है कि वह भी नादव के बयान से सहमत हैं। वहीं प्रकाश राज ने भी नादव लैपिड के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया -‘अब तो बेशर्मी ऑफिशियल हो गई है।

वहीं इस ट्वीट के बाद स्वरा और प्रकाश राज सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। यूजर्स फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर दिए गए दोनों ही कलाकारों के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

आपको बता दें कि नादव लैपिड ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर कहा था – ‘इस फिल्म को देखकर हम सभी हैरान और परेशान थे। यह एक वल्गर फिल्म है। यह फिल्म एक प्रतिष्ठित फिल्म समारोह के एक कॉम्पटेटिव सेक्शन के लिए सही नहीं है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *