फीफा विश्व कप: मोरक्को से हारने के बाद बेल्जियम के मैनेजर ने कहा- हम मिले मौकों का फायदा नहीं उठा सके

दोहा, 28 नवंबर (हि.स.)। फीफा विश्व कप ग्रुप एफ मैच में मोरक्को से अपनी टीम की हार के बाद, बेल्जियम के मैनेजर रॉबर्टो मार्टिनेज ने कहा कि विपक्षी टीम के पहले गोल ने परिणाम को बहुत प्रभावित किया और उनका पक्ष मिले मौकों का फायदा नहीं उठा सका।

अल थुमामा स्टेडियम में खेले जा रहे ग्रुप एफ मैच में अब्देलहामिद सबीरी और जकारिया अबूखलाल के गोलों की बदौलत मोरक्को ने बेल्जियम को 2-0 से हराया। यह फीफा विश्व कप 2022 का एक और उलटफेर साबित हुआ।

स्काई स्पोर्ट्स ने मार्टिनेज के हवाले से कहा, “यह एक कठिन परिणाम है। पहले गोल ने परिणाम को बहुत प्रभावित किया। हम अपने खेल को आगे नहीं बढ़ा सके और यह एक ऐसा खेल है जिसे हमें समझने की आवश्यकता है। हमें अगले मैच में प्रतिक्रिया करने की आवश्यकता है।”

उन्होंने कहा, “हमारे पास अच्छे क्षण थे लेकिन स्पष्ट मौके नहीं मिल सके, हमारे पास आधे मौके थे, और यदि आप विपक्षी टीम को गोल करने के मौके देते हैं तो यह खेल को मौलिक रूप से बदल देता है। यही वह समय था. जब हमने अपना आपा खो दिया, और फिर मैच में काफी पीछे चले गए।”

मोरक्को के अब तक खेले गए दो मैचों में चार अंक हो गए हैं, जबकि क्रोएशिया के खिलाफ पिछला मैच ड्रॉ रहा था। दूसरी ओर, बेल्जियम के दो मैचों में एक जीत और एक हार के साथ तीन अंक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *