सचिन और शादलौई के खिलाफ हमारी योजना कारगर रही : मनप्रीत सिंह

हैदराबाद, 26 नवंबर (हि.स.)। हरियाणा स्टीलर्स ने शुक्रवार को हैदराबाद के गाचीबोवली इंडोर स्टेडियम में वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में पटना पाइरेट्स को 33-23 से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। अपनी जीत के बारे में बोलते हुए, हरियाणा स्टीलर्स के हेड कोच मनप्रीत सिंह ने कहा, “हमारी रक्षा इकाई ने पटना पाइरेट्स के खिलाफ करो या मरो के मैच में बहुत अच्छी तरह से मुकाबला किया। हमने अपने आराम के दिनों का अच्छी तरह से उपयोग किया। हमने इस खेल के लिए बहुत अच्छी योजना बनाई। हमने अपने बचाव पर काम किया। वीडियो सत्र हुए और पटना की तरफ की कमजोरियों को देखा। हमने अपनी ताकत और कमजोरियों पर भी काम किया। और इसलिए हमने पटना के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया।”

हेड कोच ने आगे कहा, “हम रेडर सचिन को खेल से बाहर रखने में कामयाब रहे और खेल के दौरान उनकी रक्षा इकाई की रीढ़ मोहम्मदरेज़ा शादलोई चियानेह को भी शांत रखा। हमने केवल उस पर हमला किया जब हमें स्पर्श बिंदुओं की आवश्यकता थी।”

स्टीलर्स इस समय 17 मैचों में 41 अंकों के साथ दसवें स्थान पर है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह प्लेऑफ के लिए अपनी टीम की संभावनाओं के बारे में सकारात्मक हैं, मनप्रीत ने कहा, “मुझे लगता है कि हमारा कार्यक्रम इस समय हमारे पक्ष में है। हमने इस टूर्नामेंट में पहले तमिल थलाइवाज, तेलुगु टाइटन्स और बंगाल वॉरियर्स को हराया है और यू मुंबा है इस समय शानदार फॉर्म में नहीं है। लेकिन कबड्डी में कुछ भी हो सकता है। इसलिए, हम अपने प्रतिद्वंद्वी की कमजोरियों को देखेंगे और अपनी ताकत पर काम करेंगे। हम अच्छा होमवर्क करेंगे और देखेंगे कि खेल में क्या होता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *