(संशोधित) अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का धमाकेदार टीजर रिलीज

अजय देवगन और तब्बू की आगामी फिल्म ‘भोला’ का टीजर मंगलवार को जारी हो गया है। फिल्म के इस टीजर को फैंस के साथ शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा-‘कौन है वो …जिसको पता है, वो खुद लापता है!’

सामने आये फिल्म के टीजर की शुरुआत सरस्वती नाम के एक अनाथालय से होती है, जहां एक छोटी बच्ची पर फोकस किया जाता है। अनाथ आश्रम की केयरटेकर बच्ची को बताती हैं कि उससे कोई मिलने आने वाला है, जिसे सुन वह कंफ्यूज हो जाती है कि आखिर उससे कौन मिलने आने वाला है क्योंकि उसका तो कोई है नहीं। इसके बाद टीजर में जेल का सीन दिखाया जाता है और इसके बाद जेल में मौजूद अजय देवगन को दिखाया जाता है, जो श्रीमदभगवत गीता पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीजर के ब्रैकग्राउंड में एक आवाज सुनाई देती है कि ये वो शख्स है, जो जब भी भस्म लगाता है तो लोगों को भस्म कर देता है. टीजर के आखिर में एक्शन सीक्वेंस में अजय देवगन अपना जलवा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। ‘भोला’ के इस टीजर से साफ जाहिर होता है कि अजय की ये फिल्म एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी।

फिल्म के इस टीजर के सामने आने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अभिनेता अजय देवगन ने इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ इसका निर्देशन भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *