एटीपी फाइनल्स : राजीव राम और जो सैलिसबरी ने जीता युगल वर्ग का खिताब

ट्यूरिन, 21 नवंबर (हि.स.)। राजीव राम और जो सैलिसबरी की अमेरिकी-ब्रिटिश जोड़ी ने एटीपी फाइनल्स के पुरुष युगल वर्ग का खिताब जीत लिया है। राजीव- सैलिसबरी की जोड़ी ने रविवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में निकोला मेक्टिक और मेट पाविक को 7-6(4), 6-4 से शिकस्त देकर खिताब पर कब्जा किया।

इसके साथ ही, सैलिसबरी एटीपी फाइनल्स युगल खिताब जीतने वाले पहले ब्रिटिश बन गए हैं, जबकि राम ऐसा करने वाले 18वें अमेरिकी हैं। उन्होंने 1,500 एटीपी डबल्स रैंकिंग अंक अर्जित किए हैं।

खिताब जीतने के बाद सैलिसबरी ने कहा, ” एक टीम के रुप में यह शायद हमारे सर्वश्रेष्ठ मैचों में से एक है। मुझे लगता है कि इस सप्ताह हमने जो कुछ भी किया है, उस पर हमें बहुत गर्व है। हम कुछ कठिन परिस्थितियों से गुजरे हैं, लेकिन हम पूरे रास्ते एक साथ रहे हैं। मैं बहुत खुश हूं, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हमने इसे हासिल कर लिया है।”

वहीं, राम ने कहा, “मुझे नहीं पता कि क्या कहना है। मुझे लगता है कि आपको यही करना है और यही कारण है कि सैलिसबरी सबसे अच्छे लोगों में से एक है। सैलिसबरी बड़े क्षणों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ बचाते हैं। मुझे हमारी टीम पर बहुत गर्व है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *