विवादास्पद साक्षात्कार के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अनुबंध को समाप्त करना चाहता है मैनचेस्टर यूनाइटेड

लंदन, 19 नवंबर (हि.स.)। मैनचेस्टर यूनाइटेड पियर्स मॉर्गन के साथ विवादास्पद साक्षात्कार के बाद स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अनुबंध को समाप्त करने के तरीकों की तलाश कर रहा है।

साक्षात्कार में, रोनाल्डो ने क्लब की आलोचना की थी और कहा था कि वह इसके प्रबंधक टेन हाग के लिए “कोई सम्मान नहीं” रखते हैं।

उन्होंने यह भी दावा किया कि क्लब के पदानुक्रम के सदस्य उन्हें मैनचेस्टर यूनाइटेड से बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं और जब उन्होंने अपनी बेटी की बीमारी के कारण प्री-सीज़न में भाग लेने में असमर्थता व्यक्त की तो उस पर संदेह किया।

क्लब के बारे में रोनाल्डो के बयान इंटरनेट पर वायरल होने के बाद, यूनाइटेड ने कहा कि क्लब “पूर्ण तथ्यों के स्थापित होने के बाद” अपनी प्रतिक्रिया पर विचार करेगा और उसके बाद उचित कदम उठाएगा।

स्काई स्पोर्ट्स के अनुसार, यह स्पष्ट है कि रोनाल्डो के फिर से क्लब की ओर से खेलने की संभावना लगभग न के बराबर है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इस प्रक्रिया के लिए कोई समय सीमा निर्धारित नहीं की है, लेकिन वे चाहते हैं कि स्टार खिलाड़ी का बाहर निकलना साफ-सुथरा और एक तरह से सम्मानजनक तरीके से हो। वे रोनाल्डो को छुट्टी का भुगतान नहीं देना चाहते। रोनाल्डो और कई बार के प्रीमियर लीग चैंपियन दोनों की इच्छा को देखते हुए, उम्मीद है कि एक बीच का रास्ता निकाला जाएगा। लेकिन यह आसान नहीं होगा क्योंकि उनका अनुबंध फुटबॉल के इतिहास में सबसे बड़ा अनुबंध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *