आरसीबी की टीम में वापसी करेंगे एबी डिविलियर्स, फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर दी जानकारी

बेंगलुरू, 19 नवंबर (हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स जल्द ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम में वापसी करेंगे। आरसीबी ने शनिवार को उक्त जानकारी दी।

आरसीबी ने ट्वीट किया, “अब्राहम बेंजामिन डिविलियर्स फॉरएवर! इस दिन पिछले साल, लाखों क्रिकेट प्रशंसकों के लिए खुशी लाने वाले, हमारे पसंदीदा सुपरहीरो, डिविलियर्स ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की। लेकिन … वह बेंगलुरु में जल्द ही वापस लौटेंगे।”

विशेष रूप से, डिविलियर्स हाल ही में बेंगलुरु में थे, जिससे आरसीबी में उनकी वापसी की अटकलें तेज हो गईं।

डिविलियर्स ने 3 नवंबर को फ्रेंचाइजी द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, “मैं यहां अगले साल के आईपीएल के लिए आरसीबी के लोगों के साथ बातचीत करने के लिए हूं।”

डिविलियर्स आरसीबी हॉल ऑफ फेमर भी हैं। उन्होंने 2011 से 2021 तक 157 मैचों में टीम का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने 41.10 की औसत से 4,522 रन बनाए। उन्होंने 158 से अधिक की स्ट्राइक रेट से टीम के लिए दो शतक और 37 अर्द्धशतक लगाए हैं।

बता दें कि आरसीबी ने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के लिए अपने अधिकांश बड़े नामों को बरकरार रखा है। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड एकमात्र बड़ा नाम है जिसे फ्रेंचाइजी ने रिलीज किया है।

फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, वनिन्दु हसरंगा, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और जोश हेजलवुड को टीम ने बरकरार रखा है।

आसीबी की ओर से रिलीज किए गए खिलाड़ी: जेसन बेहरेनडॉर्फ, अनीश्वर गौतम, चामा मिलिंद, लवनिथ सिसोदिया, शेरफेन रदरफोर्ड।

मौजूदा टीम: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, सुयश प्रभुदेसाई, रजत पाटीदार, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत, फिन एलन, ग्लेन मैक्सवेल, वनिन्दु हसरंगा, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, डेविड विली, कर्ण शर्मा, महिपाल लोमरोर, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड, सिद्धार्थ कौल, आकाश दीप।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *