एनईआर इंटर डिपार्टमेंटल फुटबाल टूर्नामेंट : कामर्शियल ने इलेक्ट्रिकल को दी मात

लखनऊ, 16 नवम्बर (हि.स.)। कामर्शियल चैलेंजर्स सहित, सिग्नल टावर्स और मैकेनिकल मैवरिक्स ने एनईआर लखनऊ के इंटर डिपार्टमेंटल फुटबाल टूर्नामेंट के तीसरे दिन खेले गए अपने-अपने मैचों में जीत से पूरे अंक हासिल किए।

पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वावधान में एनईआर स्टेडियम, ऐशबाग पर लीग कम नॉकआउट आधार पर खेले जा रहे टूर्नामेंट में कामर्शियल चैलेंजर्स ने इलेक्ट्रिकल थंडरबोल्ट्स को 5-0 से हराकर अपनी तीसरी जीत दर्ज की। जीत में वीबी सोनकर ने तेज तर्रार खेल दिखाते हुए तीन गोल दागे। उन्होंने आठवें, 13वें व 42वें मिनट में प्रतिद्वंद्वी के डिफेंस को भेदा। इसके अलावा मोनू (सातवां) व शोएब (37वां मिनट) ने एक-एक गोल किया।

वहीं, दूसरे मैच में सिग्नल टावर्स ने इलेक्ट्रिकल थंडरबोल्ट्स को 2-0 से मात दी। टीम की जीत में पुरुषोत्तम (आठवां) व सन्नी सिंह (15वां मिनट) ने एक-एक गोल किए। दूसरी ओर मैकेनिकल मावरिक्स ने प्रशांत अवस्थी (12वां मिनट) के एकमात्र गोल से ऑपरेटिंग एवेंजर्स को 1-0 से हराया। वहीं, ऑपरेटिंग एवेंजर्स को वॉकओवर मिला। इस मैच में एकाउंट विजार्ड्स की टीम मैदान में खेलने उपस्थित नहीं हो सकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *