विल समीद ने समरसेट के साथ अपने करार को एक साल के लिए बढ़ाया

समरसेट, 15 नवंबर (हि.स.)। समरसेट बल्लेबाज विल समीद ने अपने काउंटी क्लब के साथ केवल सीमित ओवरों के क्रिकेट के लिए अपने करार को एक और वर्ष के लिए विस्तार दिया है। वह 2024 सीज़न के अंत तक क्लब के लिए केवल सीमित ओवर क्रिकेट खेलेंगे।

21 वर्षीय समीद ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “मुझे लगता है कि मेरा खेल सफेद गेंद वाले क्रिकेट के लिए बेहतर है। काफी विचार-विमर्श के बाद, मुझे लगता है कि मुझे सबसे अच्छा क्रिकेटर बनने के लिए केवल सीमित ओवरों के प्रारूप पर अपना ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है।”

उन्होंने कहा, “मैं लोगों को आश्वस्त कर सकता हूं कि यह निर्णय मैंने हल्के में नहीं लिया है, और मैंने इसके बारे में बहुत से लोगों से बात की है। मैं सबसे अच्छा खिलाड़ी बनना चाहता हूं, और ऐसा करने के लिए मेरा मानना है कि मैं केवल सीमित ओवरों के क्रिकेट पर ध्यान दूं।”

समरसेट क्रिकेट के निदेशक, एंडी हर्री ने कहा: “विल ने इस फैसले के बारे में लंबे और कठिन विचार किए हैं और उन्हें लगता है कि यह सबसे अच्छा विकल्प है जिसके माध्यम से वह खेल के शीर्ष तक पहुंचने के अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं। एक क्लब के रूप में हम उनका समर्थन करना जारी रखेंगे और हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे कि हमारे खिलाड़ी उनकी आकांक्षाओं को पूरा करें और इसलिए हम इस निर्णय में विल का समर्थन करते हैं।”

विल ने 2020 में टॉटन में वॉर्सेस्टरशायर के खिलाफ टी20 ब्लास्ट में समरसेट के लिए पदार्पण किया और तब से वह क्लब के टी20 टीम के प्रमुख सदस्य हैं।

उन्होंने काउंटी के लिए अपने 35 टी20 मैचों में 141 के प्रभावशाली स्ट्राइक रेट से 98 के सर्वश्रेष्ठ स्कोर के साथ 886 रन बनाए हैं। 2022 में वह द हंड्रेड में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *