गुजरात चुनाव : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 19 को वापी में करेंगे रोड शो, 20 को चार जनसभाएं

अहमदाबाद, 15 नवंबर (हि.स.)। गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिन का गुजरात दौरा करेंगे। प्रधानमंत्री 19 को वापी में रोड शो व वलसाड में जनसभा और 20 नंवबर को सौराष्ट्र में चार स्थानों पर पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभा करेंगे।

बताया गया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 19 नवंबर को वापी पहुंचेंगे और वहां एक रोड शो में शामिल होंगे। इसके अलावा इसी दिन वलसाड में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। अगले दिन 20 नवंबर को प्रधानमंत्री मोदी सौराष्ट्र में गिर सोमनाथ जिले का वेरावल, राजकोट का धोराजी, अमरेली और बोटाद में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

तीन महीने में मोदी का तीन दौरा

भाजपा गुजरात चुनाव की तारीखों की घोषणा से पहले ही अपने पक्ष में जनाधार को बनाए रखने की कवायद में लगी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन महीने में तीन बार गुजरात का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने गुजरात में मेट्रो, वंदे भारत ट्रेन और अस्पताल से लेकर हजारों करोड़ रुपये के कई प्रोजेक्ट को राज्य की जनता को सौगात दी थी। चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद से प्रधानमंत्री मोदी का यह दूसरा गुजरात दौरा होगा। इससे पहले मोदी ने गुजरात के वलसाड जिले के कपराड़ा में जनसभा को संबोधित किया था। इसके बाद वे इसी दिन भावनगर में सामूहिक विवाह समारोह पापा नी परी लग्नोत्सव 2022 में भी शामिल हुए थे। इस समारोह में 552 कन्याओं का सामूहिक विवाह कराया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *