फतेहपुर: राष्ट्रपति पर विवादित टिप्पणी मामले में देश से माफी मांगें ममता – साध्वी निरंजन ज्योति

फतेहपुर, 13 नवम्बर (हि.स.)। जिले में रविवार को नगर पालिका परिषद फतेहपुर द्वारा बनवाए गए पं. अटल बिहारी बाजपेयी पार्क का केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति व चेयरमैन नजाकत खातून ने फीता काटकर लोकार्पण कर शहरवासियों को समर्पित किया। उद्घाटन के अवसर पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजना ज्योति ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला।

केन्द्रीय मंत्री ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि राष्ट्रपति पर विवादित टिप्पणी करने वाले मानसिक दिवालियापन का शिकार हैं, जिसने ऐसी विवादित टिप्पणी की है, वह टीएमसी के नेता हैं। इस तरह में बौखलाई ममता बनर्जी को देश से माफी मांगनी चाहिए।

हिमांचल और गुजरात के विधान सभा चुनाव में फिर से एक बार बीजेपी की सराकर बनने का दावा करते हुए उन्होंने केजरीवाल की चुनौती को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि केजरीवाल ने पंजाब में जनता से जो वादे किए हैं, वह पूरा नहीं कर पा रहे। यदि झूठ बोलने का गिनीज बुक में नाम दर्ज होगा तो वह केजरीवाल का नाम आयेगा।

साध्वी निरंजन ज्योति ने राजीव गांधी के हत्यारों की रिहाई के बाद कांग्रेस द्वारा बीजेपी सरकार की आलोचना करना कांग्रेस के दोहरा चरित्र उजागर करता है। जो समझ से परे है। कांग्रेस ने ही सबसे पहले रिहा होने वाले कैदियों की सजा माफ की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *