डिलीवरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं आलिया भट्ट

फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट हाल ही में एक प्यारी सी बेटी की माँ बनी हैं। उन्होंने रविवार को मुंबई के गोरेगांव स्थित एच.एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में एक बेटी को जन्म दिया है। वहीं गुरुवार को आलिया भट्ट को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इसी बीच आलिया भट्ट और रणबीर का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियाे में रणबीर, आलिया भट्ट और अपनी बेटी को कार में घर ले जाते नजर आ रहे हैं।

सामने आये इस वीडियो में रणबीर अपनी नन्हीं सी बेटी को मीडिया से छुपाते नजर आ रहे हैं। वहीं, आलिया भट्ट ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नीतू कपूर अपनी लाडली बहू आलिया भट्ट का स्वागत करने रणबीर के घर पहुंच गई हैं। वहीं फैंस भी आलिया और रणबीर की बेटी की झलक पाने के लिए बेताब हैं।

उल्लेखनीय हैं रणबेलिया के नाम से मशहूर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसी साल 14 अप्रैल को शादी रचाई थी। इसके कुछ समय बाद ही आलिया ने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की भी जानकारी दी थी। वहीं अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने पहले बच्चे के रूप में एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बन चुके हैं। बेटी के जन्म के बाद से ही कपल को लगातार बधाइयाँ मिल रही है, वहीं कपूर और भट्ट परिवार में भी ख़ुशी की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *