वेस्टइंडीज के खिलाफ चार दिवसीय मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने प्रधानमंत्री इलेवन टीम में एश्टन और टॉड मर्फी को किया शामिल

मेलबर्न, 09 नवंबर (हि.स.)। ऑस्ट्रेलिया ने अगले साल के भारत दौरे को ध्यान में रखते हुए वेस्टइंडीज के खिलाफ चार दिवसीय मैच के लिए प्रधानमंत्री इलेवन टीम में स्पिनर एश्टन एगर और टॉड मर्फी को शामिल किया है। ऑस्ट्रेलिया को अगले साल फरवरी-मार्च में भारत दौरे के दौरान चार टेस्ट और तीन एक दिवसीय मैच खेलने हैं।

बाएं हाथ के स्पिनर एगर, जिन्होंने आखिरी बार 2017 में टेस्ट खेला था, साइड स्ट्रेन से उबर कर वापसी कर रहे हैं। उनके नाम चार टेस्ट में नौ विकेट हैं। दूसरी ओर, अनकैप्ड 21 वर्षीय ऑफ स्पिनर मर्फी ने चार प्रथम श्रेणी मैचों में 30.44 की औसत से 18 विकेट लिये हैं।

चयन समिति के अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने कहा कि वे वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टेस्ट के लिए टीम की तुलना में भारत दौरे के लिए विभिन्न विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। मध्यक्रम के बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब, जो पिछले कुछ समय से बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं, की भी भारत दौरे पर वापसी हो सकती है। बेली ने कहा, ”पीट बिल्कुल हमारे रडार पर हैं, उन्हें सर्दियों में ऑस्ट्रेलिया एके श्रीलंका दौरे पर चुना गया था। उन्होंने शानदार तरीके से सीज़न की शुरुआत की और पिछले शील्ड वर्ष को शानदार ढंग से समाप्त किया।”

पीएम इलेवन का मैच 23 नवंबर से शुरू होगा जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 30 नवंबर से पर्थ में शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की शृंखला से पहले वेस्टइंडीज का अभ्यास मैच होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *