कोहली जैसे बल्लेबाजों के साथ खेलने का मौका मिलना मेरे लिए दुर्लभ : क्रेग इर्विन

मेलबर्न, 5 नवंबर (हि.स.)। जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग इर्विन ने शनिवार को भारत के खिलाफ टी-20 विश्व कप मुकाबले से पहले कहा कि विराट कोहली जैसे अच्छे बल्लेबाजों के साथ खेलने का मौका मिलना उनके लिए दुर्लभ है।

इर्विन ने कहा कि भारत जैसी शीर्ष टीम के साथ इतने बड़े मंच पर और एमसीजी (मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड) जैसे प्रतिष्ठित स्थल पर खेलने का मौका मिलना दुर्लभ है और टीम इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाना चाहेगी।

उन्होंने कहा, “हर दिन आपको विराट कोहली कोह गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिलता है। यह उनका विकेट लेने का मौका है। आप कितनी बार विराट कोहली का विकेट हासिल करते हैं? मुझे यकीन है कि हमारे तेज गेंदबाज इसके लिए उतावले होंगे।”

इर्विन ने भारत को हराकर उनके सेमीफाइनल की उम्मीदों को मुश्किल बनाने के मौके का भी उल्लेख किया और कहा कि टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ एक उलटफेर किया और भारत के खिलाफ भी ऐसा करना चाहेगी।

जिम्बाब्वे के कप्तान ने भारत के खिलाफ जीत की संभावनाओं पर कहा, “पाकिस्तान को हराने से हमें काफी आत्मविश्वास मिला है और हम भारत के खिलाफ भी ऐसा ही करना चाहेंगे।”

इर्विन ने टी20 विश्व कप में टीम के प्रदर्शन पर संतोष व्यक्त किया और कहा कि टीम सुपर-12 के लिए क्वालीफाई करने और सर्वश्रेष्ठ टीमों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के उद्देश्य से आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *