नासिक: शालीमार एक्सप्रेस की 4 पार्सल बोगियों में आग लगी, कोई हताहत नहीं

मुंबई, 05 नवंबर (हि.स.)। नासिक रेलवे स्टेशन पर शालीमार एक्सप्रेस में शनिवार सुबह अचानक आग लग जाने से 4 बोगियां जलकर खाक हो गई। इसकी सूचना मिलते ही नासिक नगर निगम के कर्मी व फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची। खबर लिखे जाने तक आग पर काबू पा लिया गया है। घटना में जनहानि नहीं हुई है और सभी यात्रियों के सुरक्षित होने की जानकारी मिली है।

मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी शिवाजी सुतार ने हिन्दुस्थान समाचार को बताया कि शालीमार एक्सप्रेस आज सुबह 8 बजकर 43 मिनट पर नासिक रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी। उसी समय अचानक ट्रेन की 4 पार्सल बोगियों में आग लग गई। चारों बोगियां इंजन के बाद लगी थीं। रेलवे मरम्मत टीम ने तत्काल चारों बोगियों को इंजन सहित बाकी ट्रेन से अलग कर दिया। इस समय आग बुझाई जा चुकी है। दूसरा इंजन जोड़ कर ट्रेन को बहुत जल्द मुंबई की ओर रवाना किया जाएगा। सुतार ने कहा कि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।

जानकारी के अनुसार आज सुबह शालीमार एक्सप्रेस में आग लगने से यात्रियों में हड़कंप मच गया था। इस दौरान स्टेशन में हर तरफ धुआं भर गया। रेलवे कर्मियों और नासिक नगर निगम के फायर ब्रिगेड जवानों ने आग पर काबू पा लिया, जिसके बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *