‘मिली’ में जान्हवी के अभिनय को देख भाई अर्जुन कपूर ने लुटाया प्यार

जान्हवी कपूर की फिल्म सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म ‘मिली’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में जान्हवी टाइटल रोल मिली के किरदार में हैं। फिल्म में जान्हवी के अभिनय को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। जान्हवी को फिल्म में उनके शानदार अभिनय के लिए काफी सराहा जा रहा है। इस बीच जान्हवी के भाई अर्जुन कपूर का भी रिएक्शन सामने आया है। अर्जुन कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर जान्हवी संग अपनी कुछ तस्वीरें साझा करते हुए उनपर जमकर प्यार लुटाया है।

अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा-‘तुम लगातार मुझे और भी ज्यादा प्राउड फील करवाती रहती हो। एक एक्टर के तौर पर तुम्हारी ग्रोथ शानदार है। एक स्टार के तौर पर ये कमाल है। और तुम्हें वो मिलना शुरू हो रहा है जो वाकई में एक्साइटिंग है। तुम मिली में बेहतरीन हो। क्या थ्रिलिंग एक्टिंग है। उम्मीद है कि ये शानदार काम करे और तुम्हें वो मिले जिसकी तुम वाकई हकदार हो। ढेर सारा प्यार।’

अर्जुन का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। वहीं अर्जुन के इस पोस्ट पर जान्हवी कपूर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा -‘लव यू!’ इसके साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी भी बनाई है। गौरतलब है कि अर्जुन कपूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी दिवंगत मोना कपूर के बेटे हैं, जबकि जान्हवी कपूर -बोनी कपूर की दूसरी पत्नी व अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं। सौतेले भाई -बहन होने के बावजूद अर्जुन और जान्हवी एक -दूसरे के साथ खास बॉन्ड शेयर करते हैं और अक्सर कई मौकों पर साथ नजर आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *