सेंटनर को उम्मीद, इंग्लैंड से मिली हार के बावजूद सेमीफाइनल में जाएगी न्यूजीलैंड की टीम

एडिलेड, 2 नवंबर (हि.स.)। न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल सेंटनर को भरोसा है कि उनकी टीम मंगलवार को ब्रिस्बेन में इंग्लैंड से 20 रन से हार के बावजूद ट्वेंटी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बना लेगी।

2021 विश्व कप उपविजेता रही न्यूजीलैंड की टीम को 2022 के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए शुक्रवार को एडिलेड में अपने अंतिम सुपर 12 मैच में आयरलैंड को हर हाल में हराना होगा।

आयरलैंड ने पहले ही टूर्नामेंट में कुछ बड़े उलटफेर किये हैं। आयरलैंड ने वेस्टइंडीज को हराकर सुपर 12 चरण में जगह बनाई थी और फिर पिछले हफ्ते इंग्लैंड को सुपर 12 चरण में हराया था।

सेंटनर ने कहा, “मुझे लगता है कि हम अभी भी बहुत अच्छी स्थिति में हैं, आयरलैंड ने हमें दिखाया है कि वे एक अच्छी टीम हैं, इसलिए हमें उन्हें हराने के लिए आक्रामक क्रिकेट खेलनी होगी। हम स्पष्ट रूप आयरलैंड को हराना चाहेंगे।”

बता दें कि बेहतर नेट रन रेट के कारण इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया से आगे न्यूजीलैंड शीर्ष पर है और एक टीम का एक मैच बाकी है। केवल शीर्ष दो टीमें ही सेमीफाइनल में पहुंचेंगी। वहीं, आयरलैंड के भी तीन अंक हैं और न्यूजीलैंड पर जीत के साथ टीम के मौके बन सकते हैं।

सेंटनर ने कहा, “हमने इस पूरे टूर्नामेंट में देखा है कि कुछ उलटफेर हुआ है। मुझे लगता है कि टी 20 क्रिकेट की यही प्रकृति है, अगर एक या दो खिलाड़ी अच्छा खेलते हैं तो मैच बदल सकता है। हम जानते हैं कि आयरलैंड एक बहुत अच्छी टीम है। हम अपनी तैयारी करेंगे और देखेंगे कि हम क्या हासिल करने जा रहे हैं और एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ एक योजना तैयार करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *