आरोन फिंच सहित तीन प्रमुख खिलाड़ियों की चोट से जूझ रहा ऑस्ट्रेलिया

एडिलेड, 2 नवंबर (हि.स.)। गत चैंपियन ऑस्ट्रेलिया शुक्रवार को अफगानिस्तान के खिलाफ अपने महत्वपूर्ण टी 20 विश्व कप मैच से पहले कप्तान आरोन फिंच सहित तीन प्रमुख खिलाड़ियों की चोट से जूझ रहा है।

फिंच, टिम डेविड और मार्कस स्टोइनिस को सोमवार को ब्रिस्बेन में आयरलैंड पर ऑस्ट्रेलिया की 42 रन की जीत के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट का सामना करना पड़ा।

फिंच ने आयरलैंड के किलाफ बल्लेबाजी तो की, लेकिन फिर फील्डिंग के दौरान उन्हें चोट लगी। जबकि आयरलैंड की पारी के दौरान ऑलराउंडर डेविड और स्टोइनिस मैदान में नहीं उतरे।

फिंच ने बुधवार को यहां एक फिटनेस टेस्ट दिया, जिसमें उनकी हैमस्ट्रिंग के कई रन-थ्रू और स्ट्रेच किए गए, जिसे टीम फिटनेस स्टाफ और चयन अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने देखा।

बता दें कि फिच की हैमस्ट्रिंग की चोट का पुराना इतिहास रहा है, जिसे देखते हुए उनकी चोट ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे अधिक चिंता का विषय है।

यदि फिंच अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर हो जाते हैं, तो विकेटकीपर मैथ्यू वेड ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगे। फिंच के आयरलैंड के खिलाफ मैदान से बाहर होने के बाद वेड ने कप्तानी की जिम्मेदारी निभाई थी।

युवा ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन सलामी बल्लेबाज के रूप में फिंच की जगह ले सकते हैं। ग्रीन को घायल जोश इंगलिस के स्थान पर टीम में शामिल किया गया था।

बता दें कि सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए ऑस्ट्रेलिया को शुक्रवार को हर हाल में अफगानिस्तान को हराना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *