हमारे मैच हाल के भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच की तरह रहे हैं : मनप्रीत सिंह

बेंगलुरु, 26 अक्टूबर (हि.स.)। हरियाणा स्टीलर्स ने मंगलवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 में तेलुगु टाइटन्स पर 43-24 से जीत दर्ज करके वापसी की। इस जीत पर हरियाणा स्टीलर्स के हेड कोच मनप्रीत सिंह ने कहा, “हमने इस सीज़न में अब तक ज्यादातर करीबी गेम गंवाए हैं। हम उन खेलों में से बहुत से मैच जीत सकते थे। हमारे पास एक संतुलित टीम है इसलिए हमें विश्वास था कि हम यह मैच जीतेंगे।”

यह पूछे जाने पर कि क्या पुणे में अगले चरण से पहले टीम को कुछ बदलने की जरूरत है, हेड कोच ने कहा, “हमें कुछ भी बदलने की जरूरत नहीं है। हमारे मैच हाल ही में भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के समान रहे हैं। विराट कोहली ने भारत आखिर में जीताया, उस गेम को कोई भी जीत सकता था। हमने भी आखिरी पल में गेम गंवाए हैं।”

मनप्रीत ने यह भी कहा कि टीम अंक तालिका पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रही है। उन्होंने कहा, “अंक तालिका पर चीजें ऊपर और नीचे चलती रहेंगी। हम उस पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं। हम बस अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देना चाहते हैं। हम पुणे में और बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं।”

हरियाणा स्टीलर्स के डिफेंडर जोगिंदर नरवाल ने कहा कि टीम ने बेंगलुरु लेग से बहुत कुछ सीखा है। उन्होंने कहा, “हमने बेंगलुरु में अपने मैचों के दौरान बहुत कुछ सीखा, खासकर नजदीकी हार से। और हमने उन सीखों को तेलुगु टाइटन्स के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने के लिए लागू किया। हमारे कोच भी हमें अपनी गलतियों से सीखने के लिए कहते रहते हैं और हम ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं।”

हरियाणा स्टीलर्स की टीम अपने अगले मुकाबले में श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, बालेवाड़ी, पुणे में शुक्रवार को पुनेरी पलटन का सामना करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *