बीएनटी कॉलेज मेजारोड ने जीती सब जूनियर वॉलीबाल की शील्ड

प्रयागराज, 23 अक्टूबर (हि.स.)। ऊंचडीह बाजार में वॉलीबाल के खेल मैदान पर यूनाइटेड वॉलीबाल क्लब के सौजन्य से डिस्ट्रिक्ट वॉलीबाल एसोसिएशन (डीवीए), प्रयागराज के तत्वावधान में तीसरी सब जूनियर बालकों की “वॉलीबाल लीग प्रतियोगिता“ हुई। फाइनल मैच में बीएनटी कॉलेज मेजारोड ने वशिष्ठ सेवा संघ इंटर कॉलेज महेवाकला, मांडा को हराकर शील्ड पर कब्जा कर लिया।

प्रतियोगिता में कुल 8 टीमों ने प्रतिभाग किया। फाइनल मैच बीएनटी कॉलेज मेजारोड और वशिष्ठ सेवा संघ इंटर कॉलेज महेवाकला, मांडा के बीच पांच सेटों का खेला गया। जिसमें बीएनटी कॉलेज मेजारोड की टीम ने वशिष्ठ सेवा संघ इंटर कॉलेज महेवा को सीधे तीनों सेटों में 30-28, 25-17 और 25-19 अंकों से हराकर सब जूनियर वॉलीबाल लीग प्रतियोगिता की शील्ड जीत ली।

प्रतियोगिता का समापन एवं पुरस्कार वितरण समारोह ग्राम प्रधान मुन्ना लाल की अध्यक्षता में हुआ। जिला वॉलीबाल संघ, प्रयागराज के संरक्षक श्यामकांत शुक्ल उर्फ लहरी भइया ने विजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्रॉफी व व्यक्तिगत पुरस्कार वितरित किया। जिला वॉलीबाल संघ, प्रयागराज के महासचिव आर.पी.शुक्ला ने उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित कर सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *