चोटिल जोश इंगलिस की जगह कैमरन ग्रीन ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल

मेलबर्न, 20 अक्टूबर (हि.स.)। चोटिल जोश इंगलिस की जगह कैमरन ग्रीन को आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने उक्त घोषणा की।

इंगलिस को सिडनी के एक गोल्फ कोर्स में हाथ में चोट लगी थी, जिसके बाद उन्हें स्थानीय चिकित्सा केंद्र में ले जाया गया था। अब उनके हाथ की सर्जरी की जाएगी, जिसके बाद उन्हें विश्व कप से बाहर कर दिया गया है।

ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने ग्रीन के हरफनमौला कौशल को देखते हुए उन्हें एलेक्स कैरी पर तरजीह दी है। ग्रीन के शामिल होने से ऑस्ट्रेलियाई टीम के पास मिशेल मार्श और मार्कस स्टोइनिस के साथ तीन हरफनमौला खिलाड़ी हो गए हैं।

23 साल के ग्रीन ने ऑस्ट्रेलिया के हाल के भारत दौरे में खुद को साबित किया है, जहां उन्हें सीनियर पुरुष क्रिकेट में ऐसा कोई अनुभव नहीं होने के बावजूद ओपनिंग के लिए पदोन्नत किया गया और उन्होंने 30 गेंदों में 61 रन की शानदार पारी खेली।

ऑस्ट्रेलियाई टीम टी-20 विश्व कप में अपना पहला मैच शनिवार को सिडनी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी।

ऑस्ट्रेलिया टीम: एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, जोश हेजलवुड, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीवन स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा, कैमरन ग्रीन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *