मनीष सिसोदिया सीबीआई मुख्यालय के लिए रवाना

नई दिल्ली, 17 अक्टूबर (हि.स.)। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सीबीआई मुख्यालय के लिए अपने घर से रवाना हुए हैं। इससे पहले उनके सरकारी आवास पर ‘आप’ विधायक दुर्गेश, कुलदीप और सांसद संजय सिंह के अलावा कई बड़े नेता उनसे मिलने पहुंचे। उल्लेखनीय है कि शराब घोटाले में सुबह 11 बजे सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए तलब किया गया है।

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कुछ देर पहले अपने ट्वीटर हैंडल से कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने कहा-” मेरे खिलाफ पूरी तरह से फर्जी केस बनाकर इनकी तैयारी मुझे गिरफ्तार करने की है। मुझे आने वाले दिनों में चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना था। ये लोग गुजरात बुरी तरह से हार रहे हैं। इनका मकसद मुझे गुजरात चुनाव प्रचार में जाने से रोकना है।”

उसके बाद अगला ट्वीट कर कहा- “जब-जब मैं गुजरात गया, मैंने गुजरात के लोगों को यही कहा कि हम गुजरात में भी आपके बच्चों के लिए दिल्ली जैसे शानदार स्कूल बनायेंगे। लोग बहुत खुश हैं, लेकिन ये लोग नहीं चाहते कि गुजरात में भी अच्छे स्कूल बनें, गुजरात के लोग भी पढ़ें और तरक्की करें।”

उसके बाद अपने तीसरे ट्वीट में सिसोदिया ने कहा-“मेरे जेल जाने से गुजरात का चुनाव प्रचार रुकेगा नहीं। आज हर गुजराती खड़ा हो गया है। अच्छे स्कूल, अस्पताल, नौकरी, बिजली के लिए गुजरात का बच्चा बच्चा अब चुनाव प्रचार कर रहा है। गुजरात का आने वाला चुनाव एक आंदोलन होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *