बांग्लादेश की टी20 विश्व कप टीम में शामिल हुए सौम्य सरकार और शोरफुल इस्लाम

ढाका, 15 अक्टूबर (हि.स.)। बांग्लादेश ने अपने टी 20 विश्व कप टीम में मोहम्मद सैफुद्दीन और सब्बीर रहमान की जगह सौम्य सरकार और शोरफुल इस्लाम को शामिल किया है।

ये सभी चारो खिलाड़ी उस बांग्लादेशी टीम का हिस्सा थे जिसने न्यूजीलैंड में हाल ही में समाप्त हुई त्रिकोणीय श्रृंखला में भाग लिया था। सभी चार मैच हारने के बावजूद, तकनीकी सलाहकार श्रीधरन श्रीराम ने जोर देकर कहा कि टीम फायदे में थी।

बांग्लादेश टीम मैनेजमेंट ने सौम्या और शोरफुल का प्रदर्शन अन्य दो की तुलना में कुछ बेहतर पाया और इसलिए दोनों को टी- 20 विश्व कप टीम में जगह दी।

सौम्य को पिछले साल टी20 विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद से किसी भी प्रारूप में बांग्लादेश के लिए नहीं चुना गया था। बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में पिछले सीजन में उन्होंने 109.33 के स्ट्राइक रेट से 164 रन बनाए थे।

सैफुद्दीन, जो अगस्त के अंत में एशिया कप में वापसी करने के बाद से अपनी पूरी क्षमता से प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, उन्हें भी बांग्लादेश ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

अपने हालिया टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में कोई खास प्रदर्शन नहीं करने के बावजूद, शोरफुल को सैफुद्दीन की जगह टीम में शामिल किया है, वह एक और तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान के साथ गेंदबाजी करेंगे।

बांग्लादेश 17 अक्टूबर को अफगानिस्तान के खिलाफ और ब्रिस्बेन में 19 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो प्रदर्शनी मैच खेलेगा। 24 अक्टूबर को, बांग्लादेशी टीम अपने टी 20 विश्व कप अभियान की शुरुआत पहले दौर के क्वालीफायर टीम से करेगी।

बांग्लादेश की टी20 विश्व कप टीम इस प्रकार है: शाकिब अल हसन (कप्तान), नजमुल हुसैन शान्तो, सौम्य सरकार, लिटन दास, अफिफ हुसैन, यासिर अली, मोसादेक हुसैन, नूरुल हसन, मेहदी हसन मिराज, तस्कीन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, शोरफुल इस्लाम , नसुम अहमद और इबादत हुसैन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *