हमारे डिफेंडर पुनेरी पलटन के खिलाफ एक इकाई के रूप में खेले : राम मेहर सिंह

बेंगलुरु, 15 अक्टूबर (हि.स.)। गुजरात जायंट्स ने शुक्रवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में पुनेरी पलटन को 47-37 से हराकर वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 की अपनी पहली जीत दर्ज की। अपनी इस जीत पर गुजरात जायंट्स के मुख्य कोच राम मेहर सिंह ने कहा, “हमारे रेडर इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन हमारी रक्षा इकाई हमारे पहले दो मैचों में अच्छा नहीं कर सकी। डिफेंडर पुनेरी पलटन के खिलाफ एक इकाई के रूप में खेले और मैंने डिफेंडरों से कहा है कि अगर वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हैं तो हम मैच जीतेंगे।”

गुजरात जायंट्स का सामना शनिवार को जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा। मुख्य कोच ने जयपुर के खिलाड़ियों के बारे में कहा, “जयपुर के पास खिलाड़ियों का एक अच्छा सेट है। सुनील कुमार एक अनुभवी डिफेंडर हैं और उनके पास रेडर अर्जुन देशवाल भी हैं। अगर हमारा डिफेंस अच्छा खेलना जारी रखता है और रेडर अपना फॉर्म बनाए रखते हैं। तो यह एक अच्छा मैच होगा। कोई भी टीम जीत सकती है।”

बता दें कि गुजरात पीकेएल के 18वें मुकाबले में शुक्रवार को पुनेरी पलटन को 47-37 के अंतर से हराकर अपनी जीत का खाता खोल लिया है। तीन मैचों में गुजरात की पहली जीत है जबकि ईरानी दिग्गज फजल अतराचली की वापसी के बावजूद पलटन का खाता नहीं खुल सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *