केजरीवाल सरकार में कई बड़े घोटालेः भाजपा

नई दिल्ली, 12 अक्टूबर (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को केजरीवाल सरकार पर हमला जारी रखते हुए दावा किया कि दिल्ली में कई बड़े घोटाले हुए हैं।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में केजरीवाल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि केजरीवाल ईमानदार नहीं बेईमान हैं। दिल्ली सरकार के हर मंत्रालय में घोटाला हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने पूछा कि सूचना का अधिकार कानून(आरटीआई एक्ट) का पालन क्यों नहीं किया जा रहा है? उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में भ्रष्टाचारी सरकार है और उसने यहां की जनता को लूटने का काम किया है।

भाटिया ने कहा कि केजरीवाल सरकार के हर मंत्रालय में भ्रष्टाचार है, जब कोई संवैधानिक पद पर हो, सम्मानित पद पर हो, और अरविंद केजरीवाल को आइना दिखा दे, तो वे हल्की, ओछी भाषा का प्रयोग करते हुए उसे लव लेटर बता देते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्य सूचना आयुक्त उदय माहूरकर का एक पत्र है, जो केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार का कच्चा चिट्ठा खोलती है।

भाजपा प्रवक्ता ने आगे कहा कि मंत्रालय गुल, भ्रष्टाचार फुल, हस्ताक्षर नहीं, भ्रष्टाचार हर कहीं, जवाबदेही जीरो, अपनी नजरों में हीरो। उन्होंने कहा कि पहले भी उजागर हो चुका है कि किस तरह से आबकारी विभाग में आरोपी नंबर-एक मनीष सिसोदिया घोटाला करते हैं। परिवहन विभाग में लो-फ्लोर बसों के टेंडर में घोटाला हुआ, अरविंद केजरीवाल सरकार की जिम्मेदारी है कि वह इसका जवाब दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *