मंत्री राजेंद्रपाल गौतम को तुरंत बर्खास्त करें केजरीवालः भाजपा

नई दिल्ली, 07 अक्टूबर (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम के एक वायरल वीडियो का हवाला देते हुए कहा है कि उन्होंने न केवल हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है बल्कि राष्ट्र की अखंडता पर भी गहरा प्रहार किया है। पार्टी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से गौतम को तत्काल मंत्री पद से बर्खास्त करने की मांग की है।

भाजपा मुख्यालय में प्रवक्ता गौरव भाटिया ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि आम आदमी पार्टी के मंत्री ने जो वक्तव्य दिया है, वह ना केवल हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया है, बल्कि राष्ट्र की अखंडता पर भी एक गहरा प्रहार किया है।

भाटिया ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को संबोधित करते हुए कहा कि वीडियो में जो शब्द बोले जा रहे हैं, यह स्पष्ट कर देता है कि आपको (केजरीवाल) हिंदू धर्म और हिंदू धर्म के अनुयायियों से किस तरह से नफरत है। उन्होंने सवाल किया कि वोट के खातिर केजरीवाल कितना गिरेंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव को देखते हुए वोट बैंक को साधने के लिए केजरीवाल के इशारे पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया जाता है। यह काम वह मंत्री करता है जिसके पास सामाजिक न्याय का जिम्मा है।

भाजपा प्रवक्ता ने केजरीवाल से मांग की कि वे ऐसे मंत्री को जो नफरत फैला रहा है और दंगे कराना चाहता है। उसे तुरंत बर्खास्त करें।

उल्लेखनीय है कि एक वायरल वीडियो में आम आदमी पार्टी के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम को एक कार्यक्रम में भाग लेते देखा गया। वहां मौजूद लोगों ने कई हिंदू देवताओं का बहिष्कार करने की शपथ ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *