Dashhara Rally:शिंदे गुट की दशहरा रैली में जयदेव ठाकरे, स्मिता ठाकरे और निहार ठाकरे हुए शामिल

05HNAT62 शिंदे गुट की दशहरा रैली में जयदेव ठाकरे, स्मिता ठाकरे और निहार ठाकरे हुए शामिल

बालासाहेब ठाकरे के विचारों को आगे बढ़ाना ही हमारा मुख्य लक्ष्य:एकनाथ शिंदे

मुंबई, 5 अक्टूबर (हि.स.)। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि उनका मुख्य लक्ष्य सिर्फ बालासाहेब ठाकरे के विचारों को आगे बढ़ाना है। उन्हें बालासाहेब ठाकरे की संपत्ति से कोई लेना-देना नहीं है। मुख्यमंत्री शिंदे ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी वजह से अब बहुत से लोगों को घर से बाहर निकलना पड़ रहा है। शिंदे गुट के दशहरा रैली में ठाकरे परिवार के जयदेव ठाकरे, स्मिता ठाकरे और निहार ठाकरे शामिल हुए।

बुधवार को बांद्रा कुर्ला काम्प्लेक्स (बीकेसी) में शिंदे समूह की ओर से आयोजित दशहरा रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि कोरोना कालखंड में वे घर से बाहर लोगों के लिए काम कर रहे थे, जबकि उद्धव ठाकरे घर में रहकर काम कर रहे थे। वे किसी भी शिवसेना पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि से नहीं मिलते थे, लेकिन मेरी वजह से आज उद्धव ठाकरे को शाखा प्रमुखों तक से मिलना पड़ रहा है। शिंदे ने कहा कि ढाई साल पहले हम दिल पर पत्थर रखकर कैबिनेट में शामिल हुए थे, लेकिन फिर भी आम जनता के काम कर रहे थे। अब भी हमारा लक्ष्य राज्य के हित के काम करना है। पिछले तीन महीने से 700 से ज्यादा जनहित के निर्णय लिया है। यह सरकार सभी लोगों को न्याय देने वाली ही सरकार है, सभी को न्याय देने का ही काम करने वाली है।

उन्होंने कहा कि हमने शिवसेना को बचाने और बालासाहेब के विचारों को बचाने के लिए यह स्टैंड लिया। हमें जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। अगर हम गलत होते तो क्या यहां लोगों की भीड़ जमा होती। उन्होंने कहा कि यहां लोग सिर्फ बालासाहेब के विचारों की वजह से ही आए हैं। शिंदे समूह की दशहरा रैली में ठाकरे परिवार के जयदेव ठाकरे, स्मिता ठाकरे और निहार ठाकरे भी शामिल हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *