Amit Shah :शहीद कांस्टेबल मुदासिर अहमद के घर जाकर गृहमंत्री ने परिजनों से की मुलाकात

05HNAT54 शहीद कांस्टेबल मुदासिर अहमद के घर जाकर गृहमंत्री ने परिजनों से की मुलाकात

सरकार की ओर से हर संभव मदद दिए जाने का दिया आश्वासन

बारामूला, 05 अक्टूबर (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए पुलिसकर्मी मुदासिर अहमद शेख के घर गए। उन्होंने परिजनों से मिलकर उनका हाल जाना।

दौरे के अंतिम दिन बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बारामुला के प्रो. शोकत अली मीर स्टेडियम में जनसभा को संबोधित किया। इससे पहले उन्होंने आज श्रीनगर में उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ सुरक्षा समीक्षा बैठक की। बारामूला में जनसभा को संबोधित करने के बाद गृह मंत्री शहीद पुलिसकर्मी के घर गए। उन्होंने परिजनों से मिलकर उनका हाल जाना और संवेदना व्यक्त की। उन्होंने परिवार के सदस्यों को सरकार की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।

मुदासिर अहमद शेख के परिवार से मुलाकात के बाद अमित शाह ने ट्वीट किया, ”वीर शहीद के घर जाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। उन्होंने सैकड़ों लोगों की जान बचाने के लिए आतंकवादियों के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी। उनकी वीरता और बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।”

मकसूद शेख के बेटे शहीद एसपीओ मुदासिर अहमद शेख जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी थे। वह इस साल मई में बारामूला में जैश-ए-मोहम्मद आतंकवादी संगठन के 3 विदेशी आतंकवादियों से मुठभेड़ के दौरान शहीद हुए थे। उन्हें साथियों के बीच बिंदास भाई के नाम से जाना जाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *