इस साल क्रिकेट के किसी भी प्रारुप में हिस्सा नहीं लेंगे जॉनी बेयरस्टो, 2023 में करेंगे वापसी

लंदन, 4 अक्टूबर (हि.स.)। इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने घोषणा की है कि वह शेष वर्ष के लिए क्रिकेट के किसी भी प्रारूप में हिस्सा नहीं लेंगे और 2023 में वापसी करेंगे।

लीड्स में गोल्फ खेलने के दौरान एक दुर्घटना में बेयरस्टो के निचले हिस्से में चोट लग गई थी, जिसके बाद बेयरस्टो को बाकी गर्मी के मौसम और विश्व कप से बाहर कर दिया गया था।

बारह दिन बाद, बेयरस्टो ने इंस्टाग्राम पर अपने ऑपरेशन के सफल होने की घोषणा करते हुए अपने प्रशंसकों को उनके समर्थन और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया।

बेयरस्टो ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया,”ऑपरेशन पूरा हुआ और अब आराम करने के लिए घर वापस आ गया! समर्थन और शुभकामनाओं के आपके सभी संदेशों के लिए धन्यवाद!।”

बेयरस्टो ने अपनी चोट को लेकर अपने प्रशंसकों को एक और अपडेट दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “एक बात सुनिश्चित है और वह यह है कि मैं 2022 के दौरान क्रिकेट के किसी भी प्रारुप में भाग नहीं लूंगा … हालांकि, मैं 2023 के लिए इंतजार नहीं कर सकता!!”

इस बीच, एलेक्स हेल्स, जिन्होंने 2019 के बाद से अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है, को टी-20 विश्व कप टीम के लिए बेयरस्टो के स्थान पर इंग्लिश टीम में शामिल किया गया है।

आईसीसी टी 20 विश्व कप के लिए इंग्लैंड की टीम इस प्रकार है: जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, हैरी ब्रूक, सैम करन, एलेक्स हेल्स, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मालन, आदिल राशिद, फिल साल्ट, बेन स्टोक्स, रीस टॉपली, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *