T20 Match:भारत-द. अफ्रीका के बीच टी-20 मैच देखने के लिए लोगों में भारी उत्साह

02HREG32 भारत-द. अफ्रीका के बीच टी-20 मैच देखने के लिए लोगों में भारी उत्साह

गुवाहाटी, 2 अक्टूबर (हि.स.)। लंबे समय के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंट का एक मैच रविवार की शाम को गुवाहाटी में आयोजित होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट को लेकर स्थानीय लोगों में भारी उत्साह है। आमतौर दुर्गा पूजा की महासप्तमी के दिन गुवाहाटी में भारी भीड़ होती है, लेकिन भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाले टी-20 मैच के चलते पूजा पर प्रभाव पड़ने की संभावना जताई जा रही है।

भारतीय और दक्षिण अफ्रीका की टीम जब से गुवाहाटी में पहुंची हैं, तब से लेकर क्रिकेट प्रेमियों का हुजूम क्रिकेट स्टेडियम के साथ ही उस होटल के बाहर जुटा हुआ है, जहां पर क्रिकेट टीमें ठहरी हुई हैं। गुवाहाटी के असम क्रिकेट स्टेडियम वर्षापाड़ा में आज शाम को होने वाले टी-20 मैच को लेकर पुलिस एवं प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये गये हैं।

मैच के चलते वर्षापाड़ा स्टेडियम की ओर जाने वाले मार्ग पर बड़े वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है। जबकि, दोपहर के बाद सामान्य वाहनों के चलने पर भी रोक लग जाएगी। स्टेडियम और होटल के आसपास सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। स्टेडियम वाले क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

स्टेडियम के क्रिकेट प्रेमियों से खचाखच भरने की संभावना जतायी जा रही है। कारण सभी टिकट बिक चुके हैं। वहीं कुछ लोगों को टिकट नहीं मिले, जिसके चलते लोगों में मायूसी भी देखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *