kabaddi :एक बार फिर अपनी रेड्स से मैट पर जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं सचिन

नई दिल्ली, 22 सितंबर (हि.स.)। जैसे-जैसे प्रो कबड्डी लीग सीजन-9 के शुरुआत की तारीख नजदीक आ रही हैं, फैंस का उत्साह भी बढ़ता जा रह है। दिसंबर तक चलने वाले लीग चरण के मैच बेंगलुरु, पुणे और हैदराबाद में खेले जाएंगे। इस दौरान एक बार फिर रेडर सचिन पटना पाइरेट्स टीम का हिस्सा बनकर धाक जमाते नजर आएंगे, क्योंकि सचिन को 81 लाख की बोली लगाकर पटना पाइरेट्स ने एक बार फिर 9वें सीजन के लिए अपनी टीम में जगह दी है।

सचिन काफी अच्छे रेडर्स में से एक हैं, जो प्रतिद्वंदी के खिलाड़ी को छूते ही उनकी पूरी की पूरी टीम को पलक झपकते ही हरा देने का हुनर रखते हैं। ऐसे में फैंस की उम्मीदें सचिन को लेकर इस सीजन में और भी अधिक बढ़ गई हैं।

फैंस के उत्साह को दोगुना करते हुए स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने सोशल मीडिया कू ऐप के माध्यम से इस धुरंधर खिलाड़ी का बहुत ही खूबसूरत वीडियो साझा किया है। साथ ही कू करते हुए लिखा है कि एक बार फिर अपनी रेड्स से मैट पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं सचिन! क्या पटना पाइरेट्स को अपना चौथा खिताब दिलाने में कामयाब होंगे सचिन?

कबड्डी लीग के 8वें सीजन में भी सचिन ने अपना लोहा मनवाया था। उनके उम्दा प्रदर्शन से 88वें मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को 37-35 से हराया था। पटना की जीत में स्टार रेडर सचिन की बहुत बड़ी भूमिका रही थी, क्योंकि सचिन ने प्रतिद्वंदियों को मात देते हुए अपनी टीम के लिए 12 पॉइंट्स जुटाए थे।

वीवो प्रो कबड्डी लीग के आयोजक- मशाल स्पोर्ट्स द्वारा सीजन 9 के पहले हाफ के शेड्यूल की घोषणा कर दी गई है। वहीं, लीग के दूसरे हाफ का शेड्यूल अक्टूबर के अंत तक जारी किया जाएगा। बेंगलुरु के श्री कांतीरावा इनडोर स्टेडियम में 7 अक्टूबर को कबड्डी लीग का बिगुल बजेगा और फिर अगले चरण के लिए 28 अक्टूबर को पुणे के बालेवाड़ी स्थित श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स (बैडमिंटन कोर्ट) जाएगा।

वीवो प्रो कबड्डी लीग 9 के लीग चरण के जरिए प्रत्येक शुक्रवार और शनिवार को ट्रिपल हेडर के साथ फैंस की वाहवाही मिल सकेगी। शुरुआती तीन दिनों में ट्रिपल हेडर के साथ लीग की ग्रैंड ओपनिंग होगी। कुल 66 मैचों के लिए जारी शेड्यूल में हर मैच देखने लायक होगा और पहले दो दिनों में फैंस सभी 12 टीमों को मैच खेलते हुए देख सकेंगे।

उल्लेखनीय है कि सीजन 9 की शुरुआत चैंपियन दबंग दिल्ली के.सी. और यू-मुंबा के बीच मुकाबले से होगी। दूसरे मैच में लीग के सदर्न डर्बी की बारी है, जिसमें बेंगलुरु बुल्स का सामना तेलुगु टाइटन्स होगा। पहले दिन के अंतिम मैच में यूपी योद्धा का सामना जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *