‘सर्कस’ की टीम के साथ रणवीर सिंह ने शेयर की तस्वीर

फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सर्कस’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है। इस बीच सोमवार को रणवीर सिंह ने फिल्म की टीम और कॉमेडी के किंग्स के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में रणवीर सिंह के साथ अभिनेता वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर, सिद्धार्थ जाधव और फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी भी नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये तस्वीर ‘खतरों के खिलाड़ी 12 ‘ के सेट की है, जहां फिल्म के ये सभी सितारे कंटस्टेंट का हौसला बढ़ाने पहुंचे थे। वहीं बात करें फिल्म की तो इसमें रणवीर सिंह, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर, सिद्धार्थ जाधव अपनी शानदार अदायगी और कॉमेडी टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन स्पेशल अपीरियंस में नजर आएंगे ।

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल रहने वाला है। फिल्म शेक्सपियर के प्ले ‘द कॉमेडी ऑफ एरर’ से प्रेरित है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही ‘सर्कस’ को रोहित शेट्टी के साथ-साथ भूषण कुमार भी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *