Mahi Srivastava:माही ने लगाया ‘भेपर बड़ा जानी हेपर’ गाने में तड़का

भोजपुरी अदाकारा माही श्रीवास्तव और मशहूर सिंगर शिल्पी राज जब भी एक साथ नजर आती हैं तो सामने बैठे ऑडियंस खुशी से झूम उठते हैं। अब इस जोड़ी मे सिंगर बलवीर सिंह कि आवाज ने चार चांद लगाते हुए ‘भेपर बड़ा जानी हेपर’ यह नया गाना रिलीज किया है।

शिल्पी राज और बलवीर सिंह के इस गाने में माही श्रीवास्तव ने अपने को-स्टार गोल्डी जायसवाल के साथ मिलकर अपनी हसीन अदाओं का जादू चलाया है। हर दूसरे मिनट इस गाने पर व्यूज की गिनती बढ़ती जा रही है। शिल्पी राज और बलवीर के इस गाने की शूटिंग दुबई में हुई है। विदेशी सरजमीं पर भोजपुरी तड़का लगता देख फैंस माही श्रीवास्तव के कायल हो चुके हैं। माही का ये गाना आप ‘वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी’ पर सुन सकते हैं।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के साथ शिल्पी राज ने अपना हर दूसरा गाना दुबई में ही शूट किया है। माही श्रीवास्तव का देसी अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वैसे यह पहली दफा नहीं है, जो शिल्पी राज का कोई गाना इतना जबर्दस्त तरीके से दर्शकों को पसंद आया हो। शिल्पी राज का हर दूसरा गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचाए नजर आता है। माही श्रीवास्तव के लगाए तड़के ने इस गाने को और भी ज्यादा हिट करवा दिया है। सिंगर शिल्पी राज और बलवीर सिंह के इस गाने के निर्माता रत्नाकर हैं, वहीं इसके लिरिक्स मुन्ना मतलबी ने लिखे हैं। इस गाने को म्यूजिक आर्य शर्मा ने दिया है। गाने को बेहद ही खूबसूरती के साथ निर्देशक भोजपुरी ने फिल्माया है। कोरियोग्राफी गोल्डी और बॉबी ने की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *