मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री को दी जन्मदिन की बधाई

पटना, 17 सितंबर (हि.स.)। बिहार में एनडीए से अलग होने के बाद यहां मचे सियासत घमासान के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के मौके पर नीतीश कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा है- माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना है। हालांकि बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने खबर लिखे जाने तक पीएम को जन्मदिन की बधाई नहीं दी थी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने भी जन्मदिन की बधाई दी है। आरसीपी सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम को बधाई देते हुए लिखा- भारत के यशस्वी एवं लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं।

पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देने के मामले में आरसीपी सिंह, नीतीश कुमार से 2 मिनट पहले रहे हैं। आरसीपी सिंह ने सुबह 8:09 पर पीएम को बधाई दी जबकि नीतीश कुमार ने 8:11 पर पीएम मोदी को ट्वीट करके बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *